Latest 500+ Angry Status in Hindi, Quotes and Shayari for WhatsApp, tiktok captions

Angry Quotes Status in Hindi

Find here best Angry Status in Hindi here for WhatsApp and Instagram. This Angry Status will satisfy your anger mood to when you share this status on WhatsApp or Facebook. Also here Angry Quotes in Hindi, Angry Shayari and Angry Attitude Status, “गुस्से वाले स्टेटस”. You can use these status to present your anger. Here we have also posted Angry Quotes Images in Hindi which you can easily download and set on WhatsApp Status.

Latest 500+ Angry Status in Hindi, Quotes and Shayari for WhatsApp, tiktok captions

Angry people are often honest. They don’t like that wrong thing. But sometimes mistakes also happen in anger. This Angry Status in Hindi will be useful for you to share on your social account, when you have to tell the truth to someone in anger.
 

 

मुझे गुस्सा😡 दिलाने की कोशिश मत करो 
गुस्सा मेरी ताकत💪 है 
और आपको इस पर खेद☠ होगा

अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया🤟 जिनकी हमें छूने की औकात😤 नहीं होती

तेवर तो हम वक्त⏳ आने पे दिखायेंगे 
शहर🏙 तुम खरीद लो💵 
पर हुकुमत😤 हम चलायेंगे

हर किसी की एक👆 सीमा होती है 
और मेरी सीमा😎 बहुत कम है 
इसे पार करने की कोशिश 😤न करें 
आपको इसका पछतावा😡 होगा

Latest Angry Status in Hindi, Quotes and Shayari for WhatsApp, tiktok captions

मुझे गुस्सा 😤 करने की कोशिश मत करो 
बकवास Status डालकर✌

सुधरी हे तो बस मेरी आदते 🤟वरना मेरे शौक वो तो 😎आज भी तेरी औकात🙏 से ऊँचे हैं

 

Angry Quotes in Hindi

वो मेरी न हुई 😇तो 
ईसमें हैरत की कोई बात नहीं 
क्योंकि शेर🦁 से दिल लगाये 
बकरी🐐 की ईतनी औकात😤 नहीं

हारने 👎वालो का भी अपना रुतबा😎 होता हैं मलाल वो करे जो दौड़ में शामिल😠 नही थे

आपको लगता है कि आपने मुझे नुकसान🤨 पहुंचाया है 
बकवास 
आप मुझे और अधिक मजबूत💪 बना रहे हैं 
धन्यवाद!😤

Angry Quotes in Hindi

 

Angry Quotes in Hindi

नमक स्वाद🍚 अनुसार और अकड़ 
औकाद😤 अनुसार ही अच्छी लगती है

अपनी बकवास 🤨मुझ पर डालने की कोशिश तो करो 
फिर मैं तुम्हें👆 बताऊंगा 
तुम्हारी औकात 😡क्या है

मेरी आँखों👀 के जादु से 
अभी तुम कहा वाकिफ हो 
हम उसे भी जीना🤟 सिखा देते है 
जिसे मरने का शौक 😎हो

सुधरी हे तो बस मेरी 🤟आदते वरना मेरे शौक😤 वो तो आज भी तेरी औकात😎 से ऊँचे है

 

Angry Quotes in Hindi

मैं बदला🤟 नहीं आजकल बस अंदाज सही है 
ख़ामोश🤫 रहता हूँ पर गुस्से का मिजाज😡 वहीं है

सभी बकवास😤 करने के बाद मैं आपको शांत 🤫दिखाई दे सकता हूं लेकिन प्रिय मैं आपको पहले ही ध्यान में रख कर मार😠 चुका हूं तो तैयार रहिए

जो भी आप शुरू करने की कोशिश🤨 कर रहे हैं 
यह क्रोध😡 से शुरू होगा और शर्म 😤पर समाप्त होगा

 

New Angry Status for WhatsApp

क्रोध😠 का सबसे बड़ा शिकार वास्तव में हम🤟 हैं

मैं बुरे मूड😡 में नहीं हूं 
मैं बस इस सब से थक😪 गया हूं.

जल्दी गुस्सा करना जल्द ही 
आपको मूर्ख साबित कर देगा

New Angry Status for WhatsApp

Sometimes decisions made in anger also prove to be wrong. And we also have a lot of regrets. Which you will like very much. This collection of Angry Shayari, Angry Quotes in Hindi is great for you to share on WhatsApp, Facebook, Instagram and Telegram.

New Angry Status for WhatsApp
  

कभी-कभी खुद पर ही गुस्सा😤 आ जाता है, 
कि मुझे इतना गुस्सा😡 क्यों आता है

हम तो पागल🤪 है 
जो शायरी में ही दिल❣ की बात कह देते है, 
लोग तो गीता🕉 पे हाथ💪 रखके भी सच नहीं बोलते😡

भावनाएँ लहरों की 🌊तरह हैं 
हम लहरों की दिशा🤟 नहीं बदल सकते 
लेकिन हम सीख☝️ सकते हैं 
कि इन लहरों में कैसे तैरना और जीवित 😎रहना है

कुछ दोस्त सस्ते सिक्के✌️ की तरह होते हैं 
दो मुंह वाला😤 और बेकार

New Angry Status for WhatsApp

इतना खुश😁 मत होइए 
मैं लोगों को कभी माफ़🤨 नहीं करता 
मैं बस सब कुछ ठीक होने का दिखावा🤟 करता हूं 
और मैं उन्हें नष्ट☠ करने के लिए अपनी बारी का इंतजार😠 करता हूं 

बकवास😤 लोगों के लिए 
हमेशा तब बोलें जब आप गुस्से😠 में हों 
और यह उनके लिए एक सबक होगा 
और आप कभी भी पछतावा🤟 नहीं करेंगे

Angry Shayari

यह क्या स्थिति है 
न तो मुझे पता 🤨है कि मुझे यहां रुकना चाहिए 
और न ही मुझे पता है कि मुझे अब😤 जाना चाहिए

हम बुरे है हम😎 भी मानते है मगर 
तुम👆 कहते हो तो बुरा😡 लगता है

Angry Shayari

गुलाम हूं अपने घर🏠 के संस्कारों 🙏का 
वरना मै भी लोगों को उनकी औकात 🙏दिखाने का हूनर रखता हुं

सिर्फ इसलिए कि मैं चुप🤐 हूं 
जब आप बकवास 🤮बात कर रहे हैं 
इसका मतलब😠 यह नहीं है 
कि मैं आपके बकवास से सहमत😡 हूं

मेरी खामोशी🤐 तुम्हारे बकवास का सबसे अच्छा जवाब है 
यहां तक कि मैं तुम👆 पर अपना गुस्सा😡 भी बर्बाद नहीं करना चाहता

Angry Shayari

गुस्से😠 में बोला गया एक भी शब्द इतना जहरीला🤮 होता है 
कि प्यार❣ से बोले हज़ार शब्दों को नष्ट 😤कर देता है

हमारा कोई क्या ‪बुरा करेगा😎 जनाब 
हम घर से माँ🤱 की ‪‎दुआ 🤲और 
पापा की ‪‎पिस्तौल🔫 साथ लेकर निकलते है😤

प्यार ❣करता हु इसलिए फ़िक्र😞 करता हूँ 
नफरत करुगा तो जिक्र भी नही करुगा😤

Angry Attitude Status

 

Angry Attitude Status

मैं क्यूँ कुछ सोच🤔 कर दिल छोटा करूँ, 
वो उतनी ही कर सकी वफ़ा 
जितनी उसकी😡 औकात थी।

अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया🤟 जिनकी हमें छूने की औकात😡 नहीं होती

नींद 😴आने पर ही इंसान सोता है 
बेवजह कोई गुस्सा 😤नहीं होता है

Angry Attitude Status

वैसे तो बहुत 😎अच्छा हूँ मैं 
पर सिर्फ गुस्सा 😡न आने तक

सख़्त हाथों 🤝से भी छूट जाते हैं हाथ रिश्ते ज़ोर से नहीं तमीज़🤝 से थामे जाते है

मैं अख़बार 📑नहीं 
जो दुसरे ✌दिन पुराना हो जाऊं 
मैं जिन्दगी का वो पन्ना 📃हूँ 
जहां लम्हे🥀 ठहर जाते है 😡

लोग कभी 🤨नहीं बदलते 
वे केवल बेहतर झूठ😤 बोलना सीख जाते हैं

उदास मत हो😞 
मुस्कुराओ😊 और उन्हें अपनी मुस्कान से मार😠 डालो

सिर्फ इसलिए कि मैं चुप🤫 रहा 
इसका मतलब यह नहीं है कि मैं नाराज 😡नहीं हूं

Angry Attitude Status

मेरी ख़ामोशी☝ को कमजोरी ना❌ समझ ऐ काफिर, 
गुमनाम समन्दर ही खौफ👿 लाता है

कभी-कभी संगीत🎼 सुनने से 
खुद के गुस्से😤 को नियंत्रित करने में मदद मिलती है 
और यह दुनिया🌎 के बकवास को नजरअंदाज😏 करने का 
सबसे अच्छा तरीका है

मेरे गुस्से का तेवर 😎झेल नही पाओगी 
प्यार का खेल🎲 तुम खेल नहीं पाओगी😡

Gussa Status


उस शब्द को कभी 🤟मत भूलो 
जो कोई आपको गुस्से😤 में कहता है 
क्रोध 😠में मुँह से हमेशा सच्चाई निकलती है

तू अगर चाँद🌙 का टुकड़ा है तो क्या 
मैं भी मेरे बाप😎 का जिगर का टुकड़ा😡 हूँ

कमियाँ तो बहुत है मुझमे 😇पर कोई निकाल कर तो देखे😡

कुछ लोगों को कभी🤟 यह एहसास नहीं होता है 
कि वे दूसरों के व्यक्तित्व को कितना नष्ट😠 करते हैं

कोई बतायेगा लोग इतना गुस्सा😤 कहाँ से लाते है 
हम भी दो किलो गुस्सा😡 वहाँ से मंगवाते है

बिना सोचे 🤔 समझे जब कोई कदम🦵 उठाता है 
गलती होने पर खुद पर गुस्सा😡 बहुत आता है

Gussa Status

वास्तव में सब कुछ 🤫महंगा हो रहा है 
लेकिन कुछ लोग सस्ते 🤨हो रहे हैं 
और उनका रवैया घटिया😠 हो रहा है

अगर तुम सीमा😡 तोड़ोगे 
तो मैं तुम्हारे दांत🦷 तोड़ दूंगा

शुरुआत से देखने का शौक😎 है हमें 
चाहे वो फिल्म🎥 हो या दुश्मन की बरबादी 😡

Gussa Status

क्रोध आने पर चिल्लाने के लिये 
ताकत नहीं चाहिये 
मगर क्रोध आने पर चुप रहने के लिये 
बहुत ताकत चाहिये

न तेरी शान 😎कम होती 
न तेरा रुतबा🤨 घटा होता 
जो गुस्से😡 में कहा 
वही हंसकर 🙃कहा होता

चाहे आप किसी को कितने समय⏳ तक जानते हों 
अंत में वे अपना असली रंग😤 दिखाते हैं

Post a Comment

Previous Post Next Post